Monday, Apr 29 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संभल में शातिर डकैत पुलिस को चकमा देकर फरार

संभल, 18 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के संभल जिले में रविवार को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार किया गया डकैती का शातिर बदमाश उपचार के दौरान जिला अस्पताल से फरार हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना बहजोई के अंतर्गत के ग्राम पाठकपुर के निवासी डकैती के शातिर बदमाश चांद बाबू को रविवार को थाना बहजोई की पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत के टिकटा मार्ग से एक मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से डकैती का शातिर बदमाश चांद बाबू एवं पुलिस के एक मुख्य आरक्षी प्रवेश कुमार घायल हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया था।
संभल के जिला अस्पताल में उपचाराधीन चांद बाबू सोमवार को चकमा देकर फरार हो गया। चांद बाबू के अस्पताल से लंगड़ाते हुए भागने की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। चांद बाबू के अस्पताल से भाग जाने की सूचना पर कोतवाली संभल की पुलिस एवं बहजोई के सीओ आदि अस्पताल में पहुंच गए। चांद बाबू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

29 Apr 2024 | 6:03 PM

बरेली 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली ने दो मोटर साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और दो घायल हो गये।

see more..
image