Monday, Apr 29 2024 | Time 17:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आजमगढ़ में दवा घोटाले का आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

आजमगढ़ 19 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आज़मगढ़ जिले की कोतवाली पुलिस ने दवा घोटाले के आरोपी फरार चल रहे रिटायर्ड चर्चित फार्मासिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है ।
पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने मंगलवार को बताया कि फार्मासिस्ट एच एन सिंह पर तीन दशक पहले दवा घोटाले के आरोप में धारा 409 467 468 469 471 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। अभियुक्त का मूल पता बलिया जिले का था और वह वर्तमान में हीरा पट्टी में छिप कर रहा था।
उन्होने बताया कि सोमवार देर रात मुखबिर के जरिए इसकी जानकारी पुलिस को मिली पुलिस ने सेवानिवृत्ति फार्मासिस्ट एच .एन सिंह को पहाड़पुर से गिरफ्तार किया ।यह गिरफ्तारी पुलिस ने कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए की है ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
अमेठी से स्मृति ईरानी ने भरा पर्चा

अमेठी से स्मृति ईरानी ने भरा पर्चा

29 Apr 2024 | 3:56 PM

अमेठी 29 अप्रैल वार्ता (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

see more..
जनता मन की बात नहीं ,संविधान की बात सुनना चाहती है: अखिलेश

जनता मन की बात नहीं ,संविधान की बात सुनना चाहती है: अखिलेश

28 Apr 2024 | 9:27 PM

मुरादाबाद, 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लोग ' मन की बात नहीं’ संविधान की बात सुनना चाहते हैं।

see more..
image