Monday, Apr 29 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अपने ही सिपाही की तलाश में जुटी हरदोई पुलिस

हरदोई 19 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश की हरदोई जिले की पुलिस अपने ही लापता सिपाही की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया हरदोई के पुलिस अधीक्षक ऑफिस में संभल जिले के बहजोई देहात निवासी ज्ञान प्रकाश ने एसपी को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है जिसमे कहा गया है कि उनका पुत्र राहुल गौतम हरदोई जिले में पीआरबी 112 नंबर में तैनात है। वह पिछले 14 मार्च से हरदोई से अपना मोबाईल फोन अपने कमरे में छोड़कर लापता है।
परिजनो के अनुसार उनके पुत्र द्वारा कुछ दिन पूर्व डायल 100 के प्रभारी दिनेश कुमार यादव और कांस्टेबल सुरेश सबलोक पर 50 हजार रुपए मांगने का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। वायरल वीडियो की जांच चल रही थी।
वहीं अपर पुलिस अधिकांश पूर्वी नृपेंद्र ने बताया अभी कुछ दिन पूर्व पुलिस क्लब से एक पुलिस के उप निरीक्षक का पिस्टल उनके बक्से का ताला तोड़कर चोरी हुआ था। इस मामले में उपनिरीक्षक को निलंबित करके शहर कोतवाली में सरकारी पिस्टल चोरी का मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया था। इस मामले की विवेचना के दौरान पुलिस को पिस्टल चोरी होने के मामले में इस सिपाही की भूमिका संदिग्ध नजर आई थी पुलिस ने चोरी गए पिस्टल को बरामद भी कर लिया था। इसके बाद से पुलिस इस सिपाही की तलाश कर रही थी।
उन्होने बताया कि पुलिस की तलाश के चलते सिपाही लापता हो गया जिसकी तलाश की जा रही है और तमाम सीसीटीवी खगाले गए है जिनमे इस सिपाही को ट्रेन पर बैठकर जाते हुए देखा गया है। पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और जांच के बाद पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जायेगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

बरेली में ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, दो की मौत

29 Apr 2024 | 6:03 PM

बरेली 29 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला क्षेत्र में सोमवार सुबह एक ट्रैक्टर ट्राली ने दो मोटर साइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो की मौत हो गई और दो घायल हो गये।

see more..
image