Wednesday, May 1 2024 | Time 21:00 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मथुरा में अंतर्राज्यीय गैंग के नौ सदस्य गिरफ्तार

मथुरा, 21 मार्च ( वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस एवं स्वाट टीम ने अंतर्राज्यीय ठठ्ठर गैंग के नौ सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गयी रकम बरामद की।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर बीती मध्य रात्रि को थाना सदर बाजार के अन्तर्गत गोकुल बैराज औरंगाबाद के बीच के कच्चे रास्ते पर एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इस गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ में दिल्ली निवासी दो सदस्य सूरज एव विशाल के पैर में गोली लगी है । उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनसे हुई पूंछतांछ के आधार पर अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने गुरूवार को बताया कि अभियुक्तों के कब्जे से एक लाख 20 हजार नगद, चोरी के रूपयों से खरीदे गए 187 ग्राम सफेद धातु के आभूषण, घटना में प्रयोग की गई एक मोटरसाइकिल व एक स्कूटी, दो तमंचे .315 बोर मय तीन जिन्दा व चार खोखा कारतूस, आदि बरामद किया गया है। यह गैंग तामिलनाडू का है जो हाल में दिल्ली में रहता है तथा विभिन्न प्रांतों मे वाहनों के शीशे काटकर उससे चोरी करता है। इस घटना में भी 12 मार्च को दिन दहाड़े गैंग ने कार का शीशा तोड़कर कार में रखी अटैची को उस समय निकाल लिया था जब उसका स्वामी पुलिस आफिस गया था तथा चालक पंचर जुड़वाने गया था।अटैची में एक लाख 48 हजार नगद व जरूरी कागजात थें।
उन्होंने बताया कि अभियुक्तों पर गैंगेस्टर ऐक्ट की कार्रवाई की जाएगी।अन्य गिरफ्तार किये गए अभियुक्तों करन, शिवा, शशि, महिलाएं अजली, चांदनी, रानी, मोनिका सभी निवासी दिल्ली को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पीलीभीत में कार पलटने से तीन मरे,सात घायल

पीलीभीत में कार पलटने से तीन मरे,सात घायल

01 May 2024 | 8:53 PM

पीलीभीत एक मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में बरातियों से भरी कार पलटने से उसमें सवार तीन महिलाओं की मृत्यु हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये।

see more..
image