Thursday, May 2 2024 | Time 14:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रियलमी ने बाजार में उतारा नार्जो प्रो 5जी स्मार्ट फोन

लखनऊ 22 मार्च (वार्ता) स्मार्टफोन सेवा प्रदाता रियलमी ने शुक्रवार को यहां अपनी नार्ज़ो सीरीज में नया स्मार्टफ़ोन - रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश किया है।
रियलमी के जनरल मैनेजर प्रतीक राय चौधरी ने कहा, “आज हम अमेज़न पर रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश करके उत्साहित हैं। यह स्मार्टफोन लो-लाइट फोटोग्राफी के मानकों को बदल देगा। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी के साथ हमने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आधुनिक फ़ीचर्स पेश किए हैं, जो मिड-रेंज सेगमेंट को फिर से परिभाषित करेंगे। हमारा मानना है कि यह स्मार्टफोन एक इनोवेटिव और ट्रेंड-सेटिंग स्मार्टफ़ोन ब्रांड के रूप में हमारी स्थिति को और ज़्यादा मजबूत बना देगा।रियलमी और अमेज़न ने ग्राहकों को रियलमी की नार्ज़ो श्रृंखला के साथ खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए रणनीतिक सहयोग किया है।”
उन्होने कहा कि रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी एक पॉवर-पैक्ड स्मार्टफोन है जिसमें ब्लर-फ्री फोटो लेने के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स890 कैमरा दिया गया है। होराइजन ग्लास डिज़ाइन इस स्मार्टफोन का आकर्षण बढ़ाता है, और 120हर्ट्ज़ का अल्ट्रा-स्मूथ एमोलेड डिस्प्ले जीवंत कलर्स और डीप ब्लैक प्रदान करता है।
चौधरी ने कहा “स्मार्टफ़ोन में एंड्रॉयड14 पर आधारित रियलमी यूआई 5.0 ज़्यादा उपयोगिता के लिए अनेक कस्टमाइज़ेशन विकल्पों एवं फ़ीचर्स के साथ एक सुगम और सहज यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी दो आकर्षक रंगों ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड एवं दो स्टोरेज वैरिएंट: 8जीबी+128जीबी, 19,999 रुपये में और 8जीबी+256जीबी, 21,999 रुपये में उपलब्ध है।
प्रदीप
वार्ता
image