Monday, Apr 29 2024 | Time 03:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विधायक बाबू रामपाल सिंह का लंबी बीमारी के बाद निधन

गोण्डा, 23 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के मुजेहना (मेहनौन) के विधान सभा के तीन बार विधायक रह चुके बाबू रामपाल सिंह का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया । वह 86 वर्ष के थे ।
श्री सिंह के पुत्र राजेश सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बाबू राम पाल सिंह पेशे से अधिवक्ता थे। वे पहली बार 1985 में कांग्रेस से मुजेहना के विधायक निर्वाचित हुए दोबारा 1989 में पंजे का परचम लहराकर कांग्रेस से विधायक चुने गये ।
वर्ष 1996 में रामपाल सिंह ने मुलायम सिंह यादव का साथ लेकर सपा के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ा और हैट्रिक लगाकर तीसरी बार विधानसभा पहुंच गए श्री सिंह के अंतिम दर्शन के लिए गायत्रीपुरम कालोनी स्थित आवास पर समाजसेवियो, अधिवक्ताओं, पत्रकारों, राजनेताओं व समर्थकों का तांता लगा हुआ है । उन्होंने बताया कि श्री सिंह ने गायत्रीपुरम स्थित आवास पर ही अंतिम सांस ली । उनकी अंत्येष्टि पैतृक गांव भोरहा में की जायेगी ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image