Monday, Apr 29 2024 | Time 07:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संतकबीरनगर : डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 यात्री घायल

संतकबीरनगर 23 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के थाना कोतवाली खलीलाबाद के सरैया बाईपास के पास शनिवार को हरियाणा से बिहार जा रही एक डबल डेकर निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ में जाकर टकरा गयी। इस घटना में बस में बैठे 17 यात्री घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद बस का शीशा तोड़कर फंसे हुए सभी यात्रियों को बाहर निकलवाया और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों की टीम ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर वार्ड में भर्ती कराया। इस दौरान चार की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

सीओ सदर वृजेश सिंह ने यहां बताया कि आज एक निजी डबल डेकर बस हरियाण के सिरसा जनपद से 62 यात्री को लेकर बिहार के मुजफ्फरनगर जिले में जा रही थी। बस्ती की तरफ से आ रही उक्त बस कोतवाली खलीलाबाद के सरैया बाईपास के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। आसपास के लोग इसकी सूचना पुलिस को देते हुए बचाव कार्य में जुट गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों की मदद से बस का शीशा तोड़कर बस में फंसे सवारियों को बाहर निकालवाया।
इस दौरान बस में सवार कुल 17 घायल यात्रियों को एम्बुलेंस की मदद से संयुक्त जिला अस्पताल भेजवाया गया जहां डाक्टर ने बिहार के बैशाली जिले के मनोरा गांव निवासी 35 वर्षीय संजय मांझी, इसी जनपद के नरेलपुर गांव निवासीनी 30 वर्षीया रीना, बिहार के सुरनिहा के पोमदहा थाना क्षेत्र के गोटाबिन गांव निवासी 40 वर्षीया जमाला देवी और मोतीहारी जनपद के रहने वाले संतोष शाह की हालत गंभीर देखते हुए बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं बस के शेष सभी यात्रियों को दूसरे रोडवेज की बसों में बैठाकर उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस घटना के बाद से बस चालक फरार है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image