Thursday, May 2 2024 | Time 06:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में वन्यजीव ने मासूम को बनाया निवाला

बहराइच, 24 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले के थाना हरदी क्षेत्र में एक डेढ़ वर्षीय बालक को अज्ञात जानवर रविवार की रात डेढ़ बजे के आसपास घर से उठा ले गया। सुबह परिवार के लोगों द्वारा खोजबीन करने पर मासूम का क्षत विक्षत शव कुछ दूरी पर स्थित खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महसी के मजरा नयापुरवा गांव निवासी छोटू (डेढ़ वर्ष) पुत्र शकील अपनी मां आशिया बेगम के साथ रात में सो रहा था। रात को अज्ञात जानवर मासूम को चारपाई से उठाकर लेकर चला गया। कुछ देर बाद मां की आंख खुली तो बिस्तर पर बेटे को नहीं देखा, उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी। सभी ने खोजबीन शुरू की।
रविवार सुबह मासूम बालक का क्षत विक्षत शव गांव से ढाई किलोमीटर की दूरी पर स्थित मुजाहिर के खेत में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस, वन विभाग व राजस्व टीम ने जांच के बाद रिपोर्ट एडीएम को भेज दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में काफी दिनों से भेड़िया हमला कर रहा है।
सं प्रदीप
वार्ता
image