Monday, May 27 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच में वन्यजीव ने मासूम को बनाया निवाला

बहराइच, 24 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले के थाना हरदी क्षेत्र में एक डेढ़ वर्षीय बालक को अज्ञात जानवर रविवार की रात डेढ़ बजे के आसपास घर से उठा ले गया। सुबह परिवार के लोगों द्वारा खोजबीन करने पर मासूम का क्षत विक्षत शव कुछ दूरी पर स्थित खेत में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महसी के मजरा नयापुरवा गांव निवासी छोटू (डेढ़ वर्ष) पुत्र शकील अपनी मां आशिया बेगम के साथ रात में सो रहा था। रात को अज्ञात जानवर मासूम को चारपाई से उठाकर लेकर चला गया। कुछ देर बाद मां की आंख खुली तो बिस्तर पर बेटे को नहीं देखा, उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी। सभी ने खोजबीन शुरू की।
रविवार सुबह मासूम बालक का क्षत विक्षत शव गांव से ढाई किलोमीटर की दूरी पर स्थित मुजाहिर के खेत में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ वन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस, वन विभाग व राजस्व टीम ने जांच के बाद रिपोर्ट एडीएम को भेज दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में काफी दिनों से भेड़िया हमला कर रहा है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

26 May 2024 | 9:32 PM

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

see more..
शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

26 May 2024 | 8:27 PM

शाहजहांपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 12 हो गयी है।

see more..
कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

26 May 2024 | 8:12 PM

देवरिया,26 मई (वार्ता) देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में देवरिया में कहा कि कुछ ताकतों को भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है लेकिन चार जून को राजग गठबंधन की प्रचंड जीत होने जा रही है।

see more..
image