Monday, Apr 29 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


आगरा में युवक की हत्या से तनाव

आगरा, 25 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में होली खेलते समय हुए विवाद में पत्थरबाजी कर एक युवक की हत्या कर दी गई। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। एहतियात के तौर पर मौके पर कई थानों का फोर्स को तैनात किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12 बजे की ट्रांस यमुना कॉलोनी के चार सैय्यद सब्जी मंडी चौराहे पर रवि अपने भाई और दोस्तों के साथ बैठा था। सभी लोग होली खेल रहे थे। इस बीच क्षेत्र के कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया। इस पर युवकों ने पथराव कर दिया।
घटना के सीसीटीवी फुटेज में पत्थर लगने से युवक की मौत की पुष्टि हुयी है। पथराव से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। रवि के सिर में भी पत्थर लग गए। इसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई। इसके बाद कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंची।
मृतक के भाई राहुल ने बताया कि वह और रवि चौराहे पर बैठे थे कि तभी दो पक्षों में विवाद हो गया। उनमें आपस में मारपीट हो गई। उनकी ओर से पथराव होना शुरू हो गया । पथराव में उनके बड़े भाई रवि के सीने और सिर में पत्थर आकर लगे। वह वहीं पर गिर पड़ा। पथराव के बाद भगदड़ की स्थिति बन गई। भाई को अस्पताल ले जाते लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।
डीसीपी सूरज राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद का है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image