Monday, Apr 29 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशांबी:सड़क दुर्घटना में दंपती घायल,बालक की मौत

कौशांबी 26 मार्च (वार्ता)उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के शीतला धाम कडा़ थानाक्षेत्र में मंगलवार को कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि उनका 09माह के बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
पुलिस ने बताया कि कडा़ निवासी रिंकूगुप्ता पत्नी सीमा व 9 माह के पुत्र शिवा के साथ बाइक से अलीपुरजीता की ओर जा रहा था। देवीगंज अलीपुर जीता मार्ग में जैसे ही देवीगंज से आगे पहुंचा, सामने से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार तीनों लोग हताहत हो गए ,09 माह के शिवा की मौके पर ही मृत्यु हो गई।
सूचना पर कर मौके पर पर पुलिस पहुंच गई और बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घायल दंपति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार कार चालक हसीब निवासी अफोई जनपद फतेहपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसके पास से एक अवैध कट्टा व कारतूस बरामद हुए हैं।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image