Monday, Apr 29 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली: श्रमिक का शव बरामद होने से फैली सनसनी

रायबरेली 26 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के मिल एरिया इलाके में मंगलावार सुबह एक श्रमिक का शव उसके निवास के समीप संदिग्ध हालात में बरामद हुआ ।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह मिल एरिया इलाके में स्थित एक धर्मकांटे के समीप श्रमिक का शव उसके निवास के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद होने से हड़कंप मच गया ।
बताया गया कि मनीष सोनकर (24) धर्मकांटे के समीप रहता था वही लकड़ी का कारोबार भी होता था। सुबह उसका शव घर के बाहर बरामद हुआ है। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस के अनुसार मृतक शराब का आदी था। किन हालात में और कैसे मृतक की मृत्यु हुई है यह अभी रहस्य है।
मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगो का आरोप है कि मृतक के साथ मारपीट हुई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

तीसरे चरण में भी नहीं खुलेगा विरोधियों का खाता: अमित शाह

28 Apr 2024 | 6:23 PM

मैनपुरी 28 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गृहमंत्री अमित शाह ने मैनपुरी में रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तीसरे चरण के चुनाव में विरोधियों का खाता भी नहीं खुल पायेगा।

see more..
image