Monday, May 27 2024 | Time 12:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में कंसबध की मटकी फोड़ने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार

इटावा, 27 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर इलाके में लाइसेंसी राइफल से हवाई फायरिंग कर कंसबध की मटकी फोड़ने वाले पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है। इस दौरान पुलिस को लाइसेन्सी बन्दूक से फायर करने के सम्बन्ध में वीडियो प्राप्त हुआ और सोशल मीडिया सेल ने तत्काल प्रभारी निरीक्षक थाना बकेवर को प्रकरण के सम्बन्ध में जानकारी उपलब्ध करायी गयी जिसके बाद में तत्काल थाना बकेवर पर धारा 153-एए/188 व 5/27/30 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया।
बकेवर पुलिस ने वीडियो में दिख रहे भगवन्त सिंह एवं राहुल को ग्राम खितौरा से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि शस्त्र धारक भगवंत सिंह निवासी ग्राम खितौरा थाना बकेवर के यहां भागवत कथा का आयोजन था जिसमें 21 मार्च को कंस वध के समय उनके यहां ऐसी पुरानी परंपरा है कि एक मटकी को टांग कर फायर कर फोड़ते हैं वही किया गया था ।
इस मामले में राहुल और उसके पिता भगवन्त सिंह को एक लाइसेन्सी रायफल 315 बोर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

26 May 2024 | 9:32 PM

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

see more..
शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

26 May 2024 | 8:27 PM

शाहजहांपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 12 हो गयी है।

see more..
कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

26 May 2024 | 8:12 PM

देवरिया,26 मई (वार्ता) देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में देवरिया में कहा कि कुछ ताकतों को भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है लेकिन चार जून को राजग गठबंधन की प्रचंड जीत होने जा रही है।

see more..
image