Friday, May 3 2024 | Time 18:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच:फोन पर फिरौती और बेटे को मारे की धमकी देने वाले अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

बहराइच, 30 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में एक व्यक्ति के फोन पर 20 लाख की फिरौती मांगने और इंकार की स्थिति में बेटे को मारने की धमकी देने वाले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस ने शनिवार को बताया कि मोहल्ला खत्रीपुरा निवासी एक व्यक्ति के मोबाइल पर अज्ञात ने फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी है। रुपये न देने पर पीड़ित के 24 वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है। उसने पीड़ित को मैसेज के जरिये भी धमकाया है। उसमें भी बेटे को जान से मारने और फिरौती की रकम देने की बात लिखी है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
कोतवाली नगर के मोहल्ला खत्रीपुरा निकट दीवानी कचहरी निवासी जाने आलम अंसारी पुत्र मोहम्मद उमर अंसारी के मोबाइल पर दो दिन पूर्व अज्ञात व्यक्ति ने कई मैसेज किया। जिसमें मैसेज करने वाले व्यक्ति ने लिखा कि तुम्हारे बेटे मोहम्मद उसामा अंसारी (24) की हत्या के लिए 20 लाख रुपए की सुपारी मिली है। अगर अपने बेटे की सलामती चाहते हो तो 20 लाख रूपये दे दो, जिससे कि बेटे की जान बच सके। इसके बाद बुधवार को जाने आलम के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर 20 लाख की फिरौती मांगी। कुछ देर बाद पुनः फोन कर रूपये न देने पर बेटे उसामा अंसारी की हत्या किए जाने की धमकी दी। इस पर जाने आलम ने शुक्रवार को कोतवाली में तहरीर दी।
पुलिस ने बताया कि अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही नम्बर से अभियुक्तों को पकड़ने लिया जायेगा। गौरतलब है कि राम गांव थाना क्षेत्र के मीरपुर में जाने आलम अंसारी का चार दुकान संचालित है, जिसमें बेटा फोटो स्टेट और एक और दुकान का संचालन करता है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image