Friday, May 3 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में पुलिस पर फायर कर पशु तस्कर फरार, आठ मवेशी बरामद

जौनपुर, 30 मार्च (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर जिले के मड़ियाहूँ थाने की पुलिस ने शनिवार को गौवध के लिए ले जा रहे आठ पशु को पिकअप सहित बरामद किया जबकि चालक और पशु तस्कर पुलिस पर फायर करते हुए फरार हो गए।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं को सूचना मिली की मछलीशहर की तरफ से एक पिकअप पर गौ तस्कर पशु लेकर जा रहे हैं । इस सूचना पर तत्काल थाने की फोर्स को अवगत कराते हुए जैसे ही वे लोग मेजा के पास पहुंचे, एक पिकअप आता दिखाई दिया। पिकअप वाले को रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस वालों पर पिकअप चढाने का प्रयास किया और असलहे से फायर किया।
पिकअप तेज रफ्तार से जा रही थी कि उसकी कमानी टूट गयी और गाड़ी एक तरफ झुुक कर रुक गयी पिकअप ड्राईवर व उसका साथी फायर करते हुए पिकअप छोड़कर भाग गये। पिकअप को पीछे देखा गया तो उसमें कुल 08 पशु रस्सी से बंधे हुए चोटहिल हालत में मिले, जिन्हे नियमानुसार कब्जा पुलिस में लेकर पशु चिकित्साधिकारी को उक्त पशुओं का प्राथमिक उपचार कराने हेतु अवगत कराया गया। गौ तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

03 May 2024 | 6:26 PM

बदायूं 03 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि योगी अदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है।

see more..
भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

03 May 2024 | 6:19 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

see more..
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image