Friday, May 3 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर में ऑटो पलटने से एक महिला की मौत दो घायल

जौनपुर, 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में बक्शा थाना क्षेत्र में रविवार को ओवरटेक करते समय एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे एक महिला की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक चौराहे से सवारी लेकर मछलीशहर की तरफ जा रहा ऑटो बक्सा थाना क्षेत्र के फतेहगंज बाजार के पास एक कार को ओवरटेक करने के लिए तेज गति में जाने लगा, उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक को देखकर उसने ब्रेक लगाया। ब्रेक लगाते ही ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई ।
इस दुर्घटना में ऑटो में सवार उर्मिला चौरसिया (50) पत्नी स्व0 राजनारायण चौरसिया निवासी ग्राम दुदौली थाना सिकरारा की मौके पर मृत्यु हो गई , जबकि एक महिला शिक्षक आराधना सिंह और त्रिभुवन गौतम गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में जूता फेंका गया

आगरा में स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में जूता फेंका गया

03 May 2024 | 6:28 PM

आगरा, 03 मई (वार्ता) हिंदू धर्म ग्रंथों पर विवादित बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहने वाले राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के मुखिया स्वामी प्रसाद मौर्य की जनसभा में शुक्रवार को यहां जूता फेंका गया। इससे पहले मार्ग में उनके काफिले को रोक कर काले झंडे दिखाए गए और उनकी कार पर स्याही फेंकी गई। पुलिस ने जूता फेंकने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

see more..
योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

योगी ने यूपी को बनाया नजीरः मोहन यादव

03 May 2024 | 6:26 PM

बदायूं 03 मई (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि योगी अदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को पूरे देश में एक नजीर की तरह पेश किया है।

see more..
भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

भाजपा ने लोगों की जान को संकट में डाला: अखिलेश

03 May 2024 | 6:19 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने वैक्सीन लगवा कर लोगों की जान को संकट में डाल दिया है।

see more..
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image