Monday, May 6 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पुलिस और फरार गौकशों के बीच मुठभेड़ में एक सिपाही घायल, पांच गिरफ्तार

बदायूं 31 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बदायूं में पुलिस और गौकशी के फरार आरोपियों के बीच मुठभेड़ में एक सिपाही घायल हो गया और पांच बदमाश गिरफ्तार कर लिए गये हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामला वजीरगंज थाना इलाके के उरैना का है, यहां बीती देर रात पुलिस और गौकशी के मामले में फरार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।
घेराबंदी होती देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी जिसमे गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी घायल हो गया जिसकी पहचान शानू के रूप में हुई है। पुलिस ने कुल पांच बदमाशों को पकड़ा है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

05 May 2024 | 9:18 PM

अयोध्या 05 मई (वार्ता) भगवान राम की नगरी अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी और यात्रा मार्ग जयश्री राम और मोदी मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया।

see more..
image