Saturday, May 4 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुलतानपुर के लोगों को मैंने सुरक्षा, विकास और ताकत दी : मेनका

सुलतानपुर, 03 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मेनका गांधी ने बुधवार को कहा कि जाति और धर्म पूछे बगैर उन्होने संसदीय क्षेत्र के हर नागरिक को सुरक्षा, विकास और ताकत दी है।
अपने चुनावी दौरे के तीसरे दिन दो दर्जन से अधिक स्वागत व नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुये श्रीमती गांधी ने कहा “ मैंने कभी किसी की जाति और कौम नहीं पूछा। केवल तकलीफ पूछती हूं और फौरन मदद करती हूं। मैं भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेंस रखती हूं।”
उन्होने नुक्कड़ सभाओं का सिलसिला गोसाईगंज से शुरू किया जो महादेवपुर, उघड़पुर, बरौसा, मोतिगरपुर, पाण्डेबाबा, पारसपट्टी में समाप्त हुआ। श्रीमती गांधी ने कहा “ मुझे सुलतानपुर की सांसद होने पर गर्व महसूस होता है। सुलतानपुर मेरा परिवार है। मैंने पांच वर्षों में माहौल को बदला है। आज सुल्तानपुर में एक आशा का माहौल बना है। 2019 में आई तो निराशा का माहौल था। तब मेरे ऊपर लोगों का विश्वास भी कम था। यहां पर बड़े-बड़े लोग यहां आए और जीत कर चले गए। फिर जनता के बीच नही दिखाई पड़े। आज सुलतानपुर की जनता को मालूम है कि किसी के साथ अन्याय हुआ तो मैं मदद के लिए हूं। पांच वर्षों में मैं हर 15 दिन में आती रही। तीन दिन रुक कर 700-800 लोगों की समस्याओं का निदान कराती रही। ”
सांसद ने करौंदीकला में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहा “ भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता हमारी ताकत है। जिले के 1100 गांवों व पुरवों में मैं दो -दो बार जा चुकी हूं। कार्यकर्ता ने बीजेपी का झंडा हर जगह लहराया है।”
इसके बाद श्रीमती गांधी ने सूरापुर, मुड़िला,अलीपुर बाजार,गिधौना,नरवारी बाजार, बछेड़िया, गोल्हनपारा,कैथी जलालपुर एवं बढ़ौली में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया।शिव मन्दिर के सामने छावनिया दोस्तपुर, अखंडनगर एवं राहुलनगर में उमड़ी भीड़ ने अपनी सांसद का ऐतिहासिक स्वागत किया। यहां श्रीमती गांधी ने कहा आपका प्यार व अपनत्व देखकर मैं अभिभूत हूं। सुलतानपुर मेरा परिवार है। मैंने इसको संवारा व सजाया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image