Saturday, May 4 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में सड़क हादसे में पिता पुत्री समेत तीन मरे

हरदोई 03 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के कोतवाली देहात कोतवाली क्षेत्र में बरगांवा गांव के पास मिनी ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता पुत्री समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पिहानी थाना क्षेत्र के सिरकटिया मजरा करीमनगर निवासी नीरज देर शाम हरदोई से अपनी ढाई वर्षीय पुत्री सावनी और 10 वर्षीय चचेरी साली जूली को बाइक से लेकर अपने घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में कोतवाली देहात क्षेत्र के बरगावां के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार नीरज उसकी पुत्री व चचेरी साली की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की जानकारी पाकर लोगों की भीड़ जमा हो गई।इसी बीच कोतवाल अनिल सैनी भी अपने फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तीनों शवों को पंचनामा के लिए भेज दिया। वहीं डीसीएम को कब्जे में ले लिया है।
एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image