Sunday, May 5 2024 | Time 02:50 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में शराब गोदाम से लाइसेंसी हथियार चोरी

इटावा, 5 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक शराब बीयर गोदाम में सेधमारी करके चोरों ने करीब चार लाख रूपये नकद और सुरक्षा गार्डों की तीन लाइसेंसी रायफलो को चुरा लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि इस सनसनीखेज घटना के खुलासा के लिए पुलिस की पांच टीमों को सक्रिय किया गया है। सीओ सिटी की अगुवाई में इन सभी टीमों को सक्रिय किया गया है।
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक तौर पर शराब गोदाम संचालक की लापरवाही सामने आई है,इसको लेकर दमकल अधिकारी के स्तर पर जिलाधिकारी के निर्देश पर अलग से जांच की जा रही है।
शराब बीयर गोदाम के मैनेजर मृदुल मिश्रा ने बताया कि आज सुबह नौ बजे के आसपास उनके स्टॉफ ने चोरी की सूचना दी है जिसके बाद स्थानीय थाना पुलिस को जानकारी दी गई। गोदाम में रखी सुरक्षा गार्डों की तीन राइफल, करीब 4 लाख की नकदी को चोरों ने सेंधमारी करके पार कर लिया है।
एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी और सीओ सिटी अमित कुमार सिंह ने पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई थी ।
फॉरेंसिक टीम की जांच में सामने आया है कि गोदाम के पीछे एक बेलचा और रस्सी मिली है जिससे यह बात साफ हो गई है कि चोरों ने बड़ी ही साफगोई से सेंधमारी की है। जब सीसीटीवी कैमरा को देखा गया तो गोदाम के पीछे लगा कैमरा चोरों ने घुमा दिया था ।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image