Sunday, May 5 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली:जमीनी विवाद में अधेड़ की हत्या

रायबरेली 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सरेनी इलाके में जमीनी विवाद के कारण आरोपियों ने घेर कर और पीट पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों से शनिवार को मिली जानकारी के अनुसार सरेनी इलाके के नितिगर में बीते शुक्रवार की रात को मृतक की उसके पड़ोसियों ने जमीनी विवाद के कारण पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल और मरणासन्न कर दिया जिस वजह से आज सुबह घायल की जिला अस्पताल मे मौत हो गयी।
बताया गया कि मृतक श्यामविलास त्रिवेदी (50) घर के सामने के सहन को लेकर उसके पड़ोसियों में आपसी विवाद चल रहा था। बीते शुक्रवार की रात को मृतक अपने घर के बाहर किसी के साथ धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था कि रास्ते मे मृतक के साथ उसके पड़ोसी शिवानंद शुक्ला और आशुतोष आदि ने मारपीट की थी जिससे मृतक का हाथ टूट गया था जिस वजह से पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।
पुलिस के अनुसार तहरीर में कहा गया था कि आरोपियों ने मृतक को घेर कर मारा पीटा। गंभीर हालत में घायल श्यामविलास को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ आज सुबह उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image