Saturday, May 4 2024 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ दो मुक़दमें दर्ज

मुरादाबाद, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद लोकसभा सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के ख़िलाफ़ आचार संहिता उल्लंघन मामले के आरोप में दो मुकदमे दर्ज कराए गए हैं।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि आज समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी रुचि वीरा पर आचार संहिता उल्लंघन के दो मुकदमें दर्ज किए गए हैं। पहला मुकदमा जुम्मा अलविदा पर जामा मस्जिद चौराहे पर अपने समर्थकों के साथ प्रचार करने के संबंध में किया गया है तो वहीं दूसरा मुकदमा बलदेव आर्य इंटर कॉलेज में बिना अनुमति जनसभा करने के आरोप में दर्ज किया गया। दोनों ही घटनाएं बीते कल यानी शुक्रवार की हैं।
मुरादाबाद लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी रुचि वीरा शुक्रवार को अलविदा जुमा के मौके पर अपने समर्थकों के साथ जामा मस्जिद चौराहे के नज़दीक हाजी मुन्ने के घर के पास दुकान के पास खड़ी होकर आते जाते लोगों का अभिवादन कर रहीं थीं।इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट किंसुक श्रीवास्तव ने आचार संहिता लागू होने का हवाला देते हुए समर्थकों सहित खड़े होने को लेकर कड़ा एतराज जताया था।इस पर सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने कहा था कि वह काफ़ी दूर खड़ी हुई हैं।मजिस्ट्रेट से तर्क वितर्क भी हुए थे।
इस मामले में शहर के मुग़लपुरा थाने में रुचि वीरा के ख़िलाफ़ दो मुक़दमें दर्ज किए गए हैं। दूसरा मामला बलदेव आर्य इंटर कॉलेज का है, जहां बगैर अनुमति के जनसभा करने का आरोप है। पुलिस प्रशासन ने इस पूरे मामले की वीडियोग्राफी कराई थी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image