Saturday, May 4 2024 | Time 04:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बहराइच: भारत-नेपाल सीमा पर 12 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

बहराइच, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बहराइच ज़िले में भारत-नेपाल सीमा पर शनिवार को सशस्त्र बल और पुलिस के जवानों ने संयुक्त अभियान के दौरान एक व्यक्ति को 12 लाख मूल्य की स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस व सशस्त्र सीमा बल के जवान भारत नेपाल की सीमा रुपईडीहा में आज संयुक्त पेट्रोलिंग कर रहे थे । इस दौरान कस्बे के सीमांत पीजी कॉलेज के निकट तालाब के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 26 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 12 लाख रुपए है।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभियुक्त की पहचान नगर पंचायत रुपईडीहा के मुस्लिम बाग निवासी फैजुल हसन पुत्र शमशेर अली के रूप में हुई है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है जबकि बरामद स्मैक को सीज कर दिया गया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image