Thursday, May 2 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कौशांबी:कार और स्कूटी की भिड़ंत में स्कूटी चालक की मौत

कौशांबी 07 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के सैनीथाना क्षेत्र में आज कार और स्कूटी की आमने-सामने की भिडन्त में घायल स्कूटी चालक की मृत्यु हो गई।
पुलिस ने बताया कि सैनी क्षेत्र के पथरावा गांव निवासी विकास (25) स्कूटी से सिराथू बाजार की ओर जा रहा था जैसे ही वह सैनी सिराथूमार्ग में निशात हॉस्पिटल के सामने पहुंचा, सामने से आ रही कार ने स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में विकास गंभीर रूप से घायल हो गया ।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल सिराथू में भर्ती कराया ,जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने चालक सहित कार अपने कब्जे में ले लिया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

02 May 2024 | 5:09 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी।

see more..
आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

02 May 2024 | 4:13 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस अनुसूचित जाति जनजाति और पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगा कर उनका हिस्सा अल्पसंख्यक समुदाय को देना चाहती हैं।

see more..
image