Thursday, May 2 2024 | Time 18:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सुलतानपुर में हत्यारोपी की सरेशाम हत्या

सुलतानपुर, 07 अप्रैल(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में एक हत्यारोपी की रविवार को सरेशाम गोली मार कर हत्या कर दी गयी।
चर्चित डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी विजय नारायण सिंह को आज शाम एक युवक ने दरियापुर तिराहे स्थित होटल पल्लवी के पास गोली मार दी। वह बीते सितंबर में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में मुख्य आरोपी था और हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था। गोलीकांड में एक अन्य युवक घायल है। घायल शास्त्री नगर निवासी अनुज शर्मा को राजकीय मेडिकल कॉलेज में फस्ट ऐड देकर ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।
पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई हैं जल्द ही खुलाशा होगा और बदमाशो पर कड़ी कार्यवाही होगी।
ज्ञातव्य है कि मृतक विजय नारायण सिंह को बीते सितंबर माह में हुए डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जिसे हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। इस पूरे घटना क्रम में पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि बदमाश व मृतक सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उसी में कहा सुनी के दौरान गोली चली है। शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया है। खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं जो जल्द खुलासा करेगी।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पहले दो चरणों में ही उड़ गये भाजपा के तोते: अखिलेश

पहले दो चरणों में ही उड़ गये भाजपा के तोते: अखिलेश

02 May 2024 | 5:59 PM

बदायूं 02 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि पहले दो चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तोते उड़ चुके हैं।

see more..
भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

02 May 2024 | 5:09 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी।

see more..
आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

आरक्षण में सेंध लगाना चाहती है सपा कांग्रेस : योगी

02 May 2024 | 4:13 PM

मैनपुरी 02 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस अनुसूचित जाति जनजाति और पिछड़े वर्ग के आरक्षण में सेंध लगा कर उनका हिस्सा अल्पसंख्यक समुदाय को देना चाहती हैं।

see more..
image