Thursday, May 9 2024 | Time 17:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विजय नारायण हत्याकांड में आठ के खिलाफ एफआईआर

सुलतानपुर, 08 अप्रैल (वार्ता) चर्चित डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड के आरोपी विजय नारायण सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने चिकित्सक की पत्नी, दो भाई समेत आठ लोगो के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया हैं।
पुलिस ने मामले में आरोपियों के अलावा दो लोगो को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में लग गयी हैं।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार जिले के नगर कोतवाली अंतर्गत दरियापुर तिराहे स्थित होटल पल्लवी के पास रविवार को सरेशाम एक बदमाश ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी थी, जिसमें नारायणपुर निवासी विजय नारायण सिंह की मौत हो गयी थीं। इस मामले में आज मृतक विजय नारायण सिंह के बड़े भाई सतीश नारायण सिंह की तहरीर पर पुलिस ने डॉक्टर घनश्याम तिवारी की पत्नी निशा तिवारी, उनके दो भाइयों, अजय सिंह सिलावर, दीपक मिश्रा, जयंत मिश्रा, विनय तिवारी व एकअज्ञात के खिलाफ धारा 302, 307, 120बी व 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।
ज्ञातव्य है कि मृतक विजय नारायण सिंह को बीते सितंबर माह में हुए डॉ घनश्याम तिवारी निर्मम हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया था। जिसे हाल ही में हाईकोर्ट से जमानत मिली थी।
पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि बदमाश व मृतक सभी एक साथ बैठ कर पार्टी कर रहे थे। उसी में कहा सुनी के दौरान गोली चली है। शुरुआती जांच में बिजनेस को लेकर विवाद सामने आया है। खुलासे के लिए चार टीमें लगाई हैं जो जल्द खुलासा करेगी। मामले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया हैं।
सं प्रदीप
वार्ता
image