Monday, May 27 2024 | Time 12:06 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विंध्याचल मेले में सौहार्दपूर्ण व्यवहार करेगी पुलिस

मिर्जापुर, 9 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस कर्मियों और अधिकारियों ने मंगलवार से विंध्याचल में शुरु हुये नवरात्र मेले में दर्शनार्थियों के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने की शपथ ली।
मेला शुरू होने से पहले नवरात्र मेले में स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ आस पास जिलो से आये पुलिस कर्मी एवं अधिकारियों अर्धसैनिक बल एटीएस के जवानों की बड़ी बैठक आयोजित की गई।
बैठक में कमिश्नर मुथुकुमार स्वामी उपपुलिस महानिरीक्षक आर पी सिंह सहित जिले के सारे आला अफसर मौजूद थे। ड्यूटी पर तैनात किए गए पुलिस कर्मियों को आदेश निर्देश दिए गए। वही दूसरी ओर दर्शनार्थियों के साथ अच्छे बर्ताव पर सर्वाधिक जोर दिया गया।
दरअसल, नवरात्र मेले में पुलिस कर्मियों के व्यवहार को लेकर बराबर शिकायत मिलती रही है। इस बार अधिकारियों ने पुलिस व्यवस्था के साथ उत्तम व्यवहार पर सबसे ज्यादा जोर रहा।
पुलिस अधीक्षक श्री अभिनंदन ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को अच्छा व्यवहार करने के लिए ईश्वर की शपथ दिलाई गई। उन्होंने कहा कि आशा है कि शपथ का ध्यान वे दर्शनार्थियों के साथ उत्तम व्यवहार करेंगे। पुलिस की छवि को सुधारने का प्रयास भी है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

26 May 2024 | 9:32 PM

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

see more..
शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

26 May 2024 | 8:27 PM

शाहजहांपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 12 हो गयी है।

see more..
कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

26 May 2024 | 8:12 PM

देवरिया,26 मई (वार्ता) देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में देवरिया में कहा कि कुछ ताकतों को भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है लेकिन चार जून को राजग गठबंधन की प्रचंड जीत होने जा रही है।

see more..
image