Saturday, May 4 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सत्ता में आये तो चालू करेंगे सेना की पुरानी भर्ती योजना: अजय

मथुरा, 9 अप्रैल ( वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने मंगलवार को कहा कि इण्डिया समूह के सत्ता में आने पर वर्तमान अग्निवीर योजना को समाप्त कर दिया जाएगा और पुरानी भर्ती योजना को फिर चालू किया जायेगा।
कांग्रेस विधानमंडल दल के पूर्व नेता प्रदीप माथुर की उपस्थिति में उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती की पुरानी स्कीम को फिर से चालू किया जाएगा। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की संभावनाओं को लेकर उन्होने भरोसा दिलाया कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर होगा।
उन्होंने कहा कि लोग महंगाई, भ्रष्टाचार , झूठे वायदे, गन्ना किसानो का भुगतान न होने जैसे मुद्देां से परेशान हैं और अब जनता का भाजपा से मोह भंग हो गया है। गोवध करने वाली कम्पनी से 250 करोड़ चन्दा लेने का भी असर जनता पर उल्टा पड़ा है।
2017 के विधानसभा चुनाव में सपा के साथ रिश्तों के अनुभव को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि वह विधान सभा का चुनाव था और इस बार लोकसभा का चुनाव है जिसमें 28 दल शामिल हैं। इस बार सपा का वोट कांग्रेस को और कांग्रेस का वोट सपा को जरूर मिलेगा।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image