Saturday, May 4 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीलीभीत में हंसते-हंसते जहर खाकर दी जान

पीलीभीत 10 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के सुनगढ़ी कोतवाली क्षेत्र में गृहक्लेश से आजिज एक युवक ने हंसते हंसते जहरीले पदार्थ का सेवन किया और इसका वीडियो वायरल कर दिया।
वीडियो के आधार पर ढूंढने पर वह कॉलोनी परिसर में बेसुध मिला। उपचार को ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी ईदगाह निवासी सौरभ मिश्रा (25) प्राइवेट नौकरी करता था। उसका विवाह एक वर्ष पूर्व शाहजहांपुर जिले के थाना बंडा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुआ था। वर्तमान में पत्नी आठ माह की गर्भवती है।
पुलिस के अनुसार मंगलवार दोपहर बाद सौरभ ने घर से कॉलोनी में ही सूनसान स्थान पर जाकर जहरीला पदार्थ पानी में मिलाकर पी लिया और इसका वीडियो बना कर परिजनो एवं मित्रों को भेज दिया। वीडियो में उसने पत्नी व अन्य ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी करने की बात कही है।
परिजन ने उसे काफी तलाशा और देर शाम वह बेसुध हालत में कॉलोनी के नजदीक ही मिल गया। आनन-फानन में उसे गांधी स्टेडियम रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस को परिजनो ने पत्नी और उसके मायके वालों पर आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन के सुपुर्द किया।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी राजेश कश्यम ने थामा भाजपा का दामन

टिकट कटने से नाराज सपा प्रत्याशी राजेश कश्यम ने थामा भाजपा का दामन

04 May 2024 | 6:39 PM

शाहजहांपुर 04 मई (वार्ता ) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर लोक सभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी का आखिरी समय पर पर्चा खारिज होने और ज्योत्सना गौड़ को पार्टी से उम्मीदवार बनाने से नाराज राजेश कश्यप अपने समर्थकों के साथ शनिवार भाजपा कार्यालय पहुंच वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

see more..
प्रत्याशियों के चयन को लेकर असमंजस की स्थिति में दिखाई पड़ रही बसपा

प्रत्याशियों के चयन को लेकर असमंजस की स्थिति में दिखाई पड़ रही बसपा

04 May 2024 | 6:27 PM

भदोही, 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के भदोही संसदीय सीट पर बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशियों के चयन को लेकर लगता है कि असमंजस की स्थिति में है। चुनावी महासमर में वोट बैंक के गणित को साधने के लिए बसपा ने 20 दिनों के अंदर दूसरी बार प्रत्याशी बदला है।

see more..
image