Saturday, May 4 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बस्ती में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर मुकदमा

बस्ती 10 अप्रैल (वार्ता), उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कोतवाली थाने की पुलिस ने सोशल मीडिया पर हिंदू- देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में 40 शरारती तत्वों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि क्षेत्र के सिविल लाइन निवासी श्याम करन वर्मा ने तहरीर देकर कहा है कि सोशल मीडिया एक्स पर हिंदू-देवी देवताओं को अपमानित करते हुए अदनान,फिरोज खान, आमिर, जीशान, आकिब,इलहाम,हमजा, उमर मलिक, शानू, दानिस,आशिम अली,आसिफखान,आफताब,इस्तियाक, मो हरीश,सिराज,आसिफ अंसारी,कैद खान, सलीम, उमेर तथा 20 अज्ञात व्यक्तियो द्वारा अभद्र टिप्पणी किया जा रहा है तथा विरोध करने पर उसके घर के दरवाजे पर चढ़कर गाली दिया जा रहा है और जान से मारने की धमकी दिया जा रहा है।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर 20 नामजद तथा 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 143,504,506,505 (2) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों के विरुद्ध जांच पड़ताल करके आवश्यक कार्यवाही किया जा रहा है।
सं प्रदीप
(वार्ता)
More News
मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

मैनपुरी:नहर में नहाने गये चार दोस्त डूबे

04 May 2024 | 4:07 PM

मैनपुरी 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के किशनी थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर में नहाने गए चार दोस्त नहर में नहाते समय डूब गए। एक को किसान ने पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि अन्य की खोज गोताखोरों की मदद से शुरू कर दी गयी है।

see more..

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
image