Friday, May 3 2024 | Time 18:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेकने वाले गिरफ्तार

देवरिया,12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरी बाजार क्षेत्र में युवतियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेकने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है।
पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि गौरीबाजार के पास दो बदमाशों ने गुरुवार शाम दो युवतियों पर ज्वलशील पदार्थ फेका था। इस मामले में पुलिस ने धारा 326(ए) आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी। उन्होंने बताया कि एक सूचना पर एसओजी व गौरीबाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने बीती देर रात गुरुच घाट के पास चेकिग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों काे रोका लेकिन बाइक सवारों ने भागने का प्रयास किया और पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश शेखर और दारा सिंह के पैर में गोली लगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान तीसरा बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिये जिला चिकित्सालय़ भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो देसी तमंचा 315 व 312 बोर दो अदद जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

सपा-कांग्रेस को वोट मतलब अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ाना: योगी

03 May 2024 | 5:01 PM

बदायूं,3 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा)- कांग्रेस गठबंधन को देश हित के खिलाफ करार देते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि ऐसे गठबंधन को दिया जाने वाला वोट वैसा ही है, जैसे किसी अनाड़ी के हाथ में ट्रैक्टर पकड़ा दिया जाए।

see more..
image