Sunday, May 5 2024 | Time 08:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बकरी के विवाद में सगे भाई की हत्या

बलिया, 12 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रसड़ा क्षेत्र में घर में बकरी घुसने को लेकर उपजे एक मामूली विवाद में दो सगे भाइयों के बीच जक कर मारपीट हुयी जिसमें घायल एक भाई की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के कोटवारी ग्राम निवासी प्रेमचंद की बकरी गुरुवार को उसके सगे भाई देवचंद के घर के सहन में घुस गई, जिसको लेकर दोनों भाईयों के बीच विवाद हो गया। जिस दौरान गाली-गलौज के बाद बात मारपीट तक बढ़ गई। घटना में लाठी-डंडे लगने से प्रेमचंद (40) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद घायल प्रेमचंद को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय गुरुवार की रात्रि प्रेमचंद की रास्ते में ही मौत हो गई।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रसड़ा दीक्षित त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुरुवार को ही मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट की धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। मौत की सूचना के बाद शुक्रवार को मृतक प्रेमचंद के पुत्र की तहरीर पर मुकदमे में भारतीय डंड संहिता की धारा 304 की बढ़ोतरी की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन को कर रहा है वोट: प्रो रामगोपाल यादव

04 May 2024 | 8:42 PM

इटावा, 04 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि इस संसदीय चुनाव में भाजपा समर्थक भी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने को आतुर है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा समर्थक भी आजिज चुके हैं।

see more..
भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

भारत, रामकृष्ण की धरती है जेहाद की धरती नहीं : योगी

04 May 2024 | 8:31 PM

फर्रुखाबाद 04 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने (कांग्रेस वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद एवं उनकी भतीजी मारिया आलम नाम लिए बिना) कहा कि इन लोगों को भी मौका मिला था तो इन्होंने गरीबों के साथ दिव्यांगों के हकों पर डकैती डाली थी,वही अब वोट जेहाद की बात कर रहे हैं। भारत रामकृष्ण की धरती है, जेहाद की धरती नहींहै।

see more..
image