Saturday, May 4 2024 | Time 02:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अफवाह फैलाने व हंगामे पर मुकदमा दर्ज: केशव कुमार

बलरामपुर 13 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बाजार में बीतीरात एक मॉल के सामने हुये हंगामे और अफवाह फैलाने को लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगोँ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी है ।
पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने शनिवार को यूनीवार्ता को बताया कि उतरौला कस्बे में चल रहे वी बाजार के शोरूम में नमाज अदा करने के वक्त इस्तेमाल की जाने वाली जनमाज बिक्री की जा रही थी जिसको लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा जानबूझ कर पावदान के रूप में दर्शा कर सोशल मीडिया के माध्यम से गलत तरीके से प्रसारित किया गया था ।
एसपी ने बताया कि अफवाहों के कारण अराजक तत्वों द्वारा मॉल के सामने धारा144 का उल्लंघन कर प्रदर्शन कर बवाल काटने का प्रयास किया गया l उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात प्रदर्शनकारियों व अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image