Monday, May 27 2024 | Time 11:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अफवाह फैलाने व हंगामे पर मुकदमा दर्ज: केशव कुमार

बलरामपुर 13 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बलरामपुर जिले के उतरौला कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बाजार में बीतीरात एक मॉल के सामने हुये हंगामे और अफवाह फैलाने को लेकर पुलिस ने अज्ञात लोगोँ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करायी है ।
पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने शनिवार को यूनीवार्ता को बताया कि उतरौला कस्बे में चल रहे वी बाजार के शोरूम में नमाज अदा करने के वक्त इस्तेमाल की जाने वाली जनमाज बिक्री की जा रही थी जिसको लेकर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा जानबूझ कर पावदान के रूप में दर्शा कर सोशल मीडिया के माध्यम से गलत तरीके से प्रसारित किया गया था ।
एसपी ने बताया कि अफवाहों के कारण अराजक तत्वों द्वारा मॉल के सामने धारा144 का उल्लंघन कर प्रदर्शन कर बवाल काटने का प्रयास किया गया l उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात प्रदर्शनकारियों व अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है ।
सं सोनिया
वार्ता
More News
पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

पापियों के अंत तक चुप नहीं बैठेंगे: योगी

26 May 2024 | 9:32 PM

मीरजापुर,रॉबर्ट्सगंज,चंदौली,गाजीपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के आदर्शों पर चलने वाले हैं और तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे, जब तक पापियों का अंत नहीं कर देते।

see more..
शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

शाहजहांपुर में सड़क हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत

26 May 2024 | 8:27 PM

शाहजहांपुर 26 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के खुटार क्षेत्र में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 12 हो गयी है।

see more..
कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

कुछ ताकतें हैं जिन्हें भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है: मोदी

26 May 2024 | 8:12 PM

देवरिया,26 मई (वार्ता) देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में देवरिया में कहा कि कुछ ताकतों को भारत की प्रगति से दर्द हो रहा है लेकिन चार जून को राजग गठबंधन की प्रचंड जीत होने जा रही है।

see more..
image