Friday, May 3 2024 | Time 23:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


14 को हर बूथ पर अंबेडकर जयंती व 17अप्रैल को रामनवमी मनाएगी भाजपा

सुलतानपुर, 13 अप्रैल(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अम्बेडकर की जयंती हर बूथ पर सामाजिक समरसता दिवस के रूप में तथा 17 अप्रैल को प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली रामनवमी जिले के विभिन्न मन्दिरों पर धूमधाम से मनाएगी।
लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति व सुलतानपुर विधान सभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक गोलाघाट स्थित केन्द्रीय चुनाव कार्यालय पर आयोजित हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने बैठक में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने पर विशेष बल दिया। उन्होंने कहा हर बूथ पर 60 प्रतिशत से अधिक वोट का लक्ष्य बनाकर दिन-रात काम करना है।
उन्होंने बताया कि 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अम्बेडकर की जयंती हर बूथ पर सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मनाई जाएगी। इस मौके पर चुनाव कार्यालय पर 11:00 बजे संगोष्ठी होगी। 17 अप्रैल को प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली रामनवमी जिले के विभिन्न मन्दिरों पर धूम धाम से मनाई जाएगी। कार्यकर्ता मेरे बूथ सबसे मजबूत की अवधारणा को साकार करें। विधानसभा, मंडल एवं शक्तिकेन्द्रों पर समन्वय बैठक होंगी। शक्तिकेंद्रों पर बूथ विजय व पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित होंगे। शक्तिकेंद्रों पर नुक्कड़ सभाएं आयोजित होगी। लाभार्थी व घर- घर संपर्क अभियान निरंतर चलता रहेगा। इस बीच पोलिंग एजेंट बैठक भी होगी।
लोकसभा प्रभारी दुर्गेश त्रिपाठी ने अपने संबोधन में कहा कि हर बूथ रणनीति बनाकर विपक्षी को हराना हैं। आने वाले समय में प्रधानाचार्य, अधिवक्ता, एनजीओ, महिला,अन्नदाता एवं व्यापारी आदि के सम्मेलन होंगे। प्रधान-बीडीसी व की वोटर्स की बैठक भी होगी। लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू ने कार्यकर्ताओं को लगातार मतदाताओं से संपर्क व संवाद करने का आह्वान किया। पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर द्विवेदी ने कहा यह चुनाव देश की दिशा व दिशा बदलेंगा।
पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि 15 अप्रैल को पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संसदीय क्षेत्र पहुंचकर चुनावी अभियान को धार देंगी। 17 अप्रैल को दोपहर तीन बजे लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन होगा।
सं सोनिया
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image