Tuesday, May 7 2024 | Time 17:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा पुलिस ने 213 अपराधियों की खोली “ हिस्ट्रीशीट”

इटावा, 14 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने संसदीय चुनाव को सकुशल संपन्न करने के मद्देनज़र 213 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोल दी है।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इटावा पुलिस ने अपराध नियंत्रण की दिशा में कार्य करते हुये आज दस अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है ,जिन 10 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है ।
इससे पहले इटावा जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार के निर्देशन में कुल 203 हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी हैं। जिनमें से सक्रिय हिस्ट्रीशीटरों के विरूद्ध गुण्डा/गैंगस्टर/ 110 जी आदि की निरोधात्मक कार्रवाई लगातार अमल में लायी जा रही है एवं विगत 10 वर्षों में नामजद एफआईआर/ प्रकाश में आये लुटेरे/ चैन स्नेचर/नकबजन अपराधियों का भौतिक सत्यापन किया जा रहा है, जिसमें इटावा के 1276 एवं अन्य जनपदों के 674 अपराधी शामिल हैं ।
इन सभी सक्रिय अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई करने हेतु सम्बन्धित थाना प्रभारी/ क्षेत्राधिकारी/ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है। इटावा पुलिस की सक्रिय अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया जा रहा है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
उप्र में दोपहर एक बजे तक 38.12 फीसदी मतदान

उप्र में दोपहर एक बजे तक 38.12 फीसदी मतदान

07 May 2024 | 2:05 PM

लखनऊ, 07 मई (वार्ता) भीषण गर्मी और कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों के लिए मंगलवार को जारी मतदान में दोपहर एक बजे तक औसतन 38.12 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर लिया था।

see more..
image