Wednesday, May 1 2024 | Time 12:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जीआरपी टूंडला ने चेकिंग के दौरान 814 ग्राम सोने सहित युवक को लिया हिरासत में

फिरोजाबाद 14 अप्रैल (वार्ता)लोकसभा चुनाव के मध्य नजर रेलवे पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों के पालन में जीआरपी टूंडला ने रविवार को रेलवे स्टेशन से एक युवक को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से 814 ग्राम सोना बरामद करने में सफलता हासिल की ।
जीआरपीके उच्च अधिकारियों के निर्देश पर लोकसभा चुनाव के मध्य नजर पुलिस अधीक्षक जीआरपी आदित्य लॉन्ग और क्षेत्राधिकार इटावा के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को जीआरपी थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ टूंडला रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की चेकिंग कर रहे थे चेकिंग के दौरान उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से 814 ग्राम सोना बरामद हुआ पुलिस ने सोने को कब्जे में लेते हुए उसका बिल और अन्य डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा तो वह कुछ भी नहीं दिखा सका।
हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने अपना नाम धीरज कुमार गौड़ पुत्र दयाचंद शर्मा निवासी सतोहा गोवर्धन रोड मथुरा बताया है पूछताछ के दौरान धीरज ने बताया कि वह कानपुर से सोना लाकर मथुरा में एक ज्वेलर्स के यहां ले जाता है और वहां से बने हुए सोने के आभूषण लेकर कानपुर में बेचने का काम करता है। पकड़े गए सोने की कीमत लगभग 60 लाख रुपए बताई गई है।
सं सोनिया
वार्ता
image