Monday, May 6 2024 | Time 14:38 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इंडिया समूह देश में लायेगा बदलाव की बयार : शाक्य

फर्रुखाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी डॉ नवल किशोर शाक्य ने कहा कि इंडिया समूह देश में परिवर्तन लाने का काम करेगा।
श्री शाक्य ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि चुनाव जीतने पर उनकी पहली प्राथमिकता गरीब बच्चों की पढ़ाई लिखाई पर अपना पूरा वेतन खर्च करने की होगी। डॉ शाक्य ने किंग चार्ज मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस तथा अमेरिका के शिकागो से वरिष्ठ कैंसर सर्जन फैलोशिप की शिक्षा प्राप्त की है। उन्होने खुद को गरीब किसान का बेटा बताते हुए हुये कहा कि डॉ राम मनोहर लोहिया की कर्मभूमि एवं प्रमुख संकिसा भगवान बुद्ध हमारी प्रेरणा स्थलीय है।
उन्होंने दावा किया कि वह पिछले 2 वर्षों से डॉक्टर के तौर पर गरीब जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फर्रुखाबाद जिले में आलू की सबसे ज्यादा पैदावार होती है लेकिन अभी तक आलू पर आधारित कोई कारखाना न लगाया जाना चिंताजनक है। आलू प्रोसेसिंग से कुछ दवाइयां बन सकती हैं। जिले में दो गवर्नमेंट सोसाइटी में कंम्पिल कताई सूत मिल करीब 23 वर्षों से बंद है, जिसके कर्मचारियों को निकाल दिया गया, जिनके बच्चे आज दयनीय हालत में है। किसान सहकारी चीनी मिल कायमगंज बदहाल में चल रहा है।सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

मोदी के 400 पार नारे की निकल गई है हवा : प्रो रामगोपाल यादव

06 May 2024 | 2:00 PM

इटावा, 06 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता प्रो.रामगोपाल यादव ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार नारे की बुरी तरह से हवा इंडिया गठबंधन ने निकाल दी है इसलिए संसदीय चुनाव में भाजपा 400 तो दूर 200 सीटे भी हासिल करती हुई नही दिख रही है।

see more..
बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी,  श्रीकला का कटा टिकट

बसपा ने आखिरी वक्त पर बदला प्रत्याशी, श्रीकला का कटा टिकट

06 May 2024 | 1:20 PM

जौनपुर , 06 मई (वार्ता) उत्तरप्रदेश में जौनपुर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने नामांकन के अंतिम दिन सोमवार को इस सीट पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काटते हुए वर्तमान सांसद श्याम सिंह को फिर से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

see more..
अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

अयोध्या में मोदी के भव्य रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

05 May 2024 | 9:18 PM

अयोध्या 05 मई (वार्ता) भगवान राम की नगरी अयोध्या में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भव्य रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी और यात्रा मार्ग जयश्री राम और मोदी मोदी के नारों से गुंजायमान हो गया।

see more..
image