Saturday, May 4 2024 | Time 16:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है: केशव

हरदोई 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।
हरदोई के गांधी मैदान में भाजपा प्रत्याशी जय प्रकाश रावत, मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी अशोक रावत तथा सम्भल से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के नामांकन के अवसर पर आयोजित जनसभा में उन्होने कहा भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे दलों ने इंडी गठबंधन बना लिया, लेकिन यूपी में इनका खाता भी नहीं खुलेगा। दोनों ही लड़के यूपी में जीरो पर आउट होने वाले हैं क्योंकि जनता ने कमल खिलाने का मन एक बार फिर से बना लिया है।
उन्होंने कहा कि हरदोई भगवान नृसिंह, वामन और प्रहलाद की धरती है और यहां की हुंकार पूरे देश में जाती है। यह चुनाव साधारण नहीं है। पीढ़ियों की मजबूती इसी चुनाव से तय होगी। उन्होंने कहा कि चार सौ पार का नारा सुनते ही विपक्षी दलों की जमीन खिसकने लगती है। 2017 यूपी के दो लड़कों ने जोड़ी बनाई थी जो पूरी तरह फ्लॉप रही। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा बसपा का गठबंधन था और तब गठबंधन वालों के दावे के उलट जनता ने मोदी को ही अपना आशीष प्रदान किया। अबकी बार फिर से फ्लॉप जोड़ी मैदान मे हैं। जनता सपा-कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देगी क्योंकि जनता ने फिर से कमल खिलाने का मन बनाया है।
उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री पर आरोप लगाने वाले राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने संसद में कहा था कि वे एक रुपया भेजते हैं तो लाभार्थी तक 15 पैसे पहुंचते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 34 लाख करोड़ रुपये लाभार्थियों के खातों में भेजे और एक एक रूपया सीधे गरीब के खाते से पहुंचा। देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है, लेकिन सपा-बसपा वाले राशन बेचकर अपनी तिजोरियां भर लेते थे। इन्होंने जनता के हक पर केवल डकैती डालने का काम किया है।
प्रदीप
वार्ता
More News

----

04 May 2024 | 3:31 PM

see more..
चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

चुनावी नारो की सरकार बनाने और बिगाडने में अहम भूमिका रही है

04 May 2024 | 1:20 PM

प्रयागराज, 04 मई (वार्ता) दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र हिन्दुस्तान में चुनाव के दौरान संवेदनशील “चुनावी नारों” की बदौलत मतदाताओं को अपने पक्ष में कर हारती बाजी को जीत और जीतती हुई बाजी को हार में बदलकर सरकारें बनती और बिगडती देखी गयी है।

see more..
image