Monday, May 6 2024 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इंडी गठबंधन नए डिब्बे में बासी मिठाई के समान: ब्रजेश

शाहजहांपुर 20 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इंडिया समूह पर निशाना साधते हुये उसे नये डिब्बे में बासी मिठाई के समान करार दिया।
जिले के कांट कस्बे में भाजपा के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये उन्होने कहा कि इंडिया गठबंधन भ्र्ष्टाचार में डूबी हुई पार्टियों का गठबंधन है। यह गठबंधन नए डिब्बे में पुरानी मिठाई के समान है।
उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकाल में सपा के गुंडे गाड़ी में खुलेआम घूमते थे लेकिन अब वो सब गुंडे जेल में हैं। गुंडे बदमाशो को अब जेल में भी टेंशन है।उनकी लुप्प लुप्प हो रही है।अयोध्या में रामलला का मंदिर बनने से इंडि गठबंधन के सीने पर सांप लोट रहा है ।
पाठक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी की जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुये कहा कि जाति, धर्म, सम्प्रदाय से ऊपर उठकर सब लोग कमल के चिन्ह को अपनाएं और दोनों प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जिताएं।
शाहजहांपुर में लोकसभा के अलावा ददरौल विधानसभा के लिए उपचुनाव हो रहा है । जिसके वोट भी लोकसभा के साथ ही 13 मई को डाले जाएंगे। यहां भाजपा ने लोकसभा के लिए अपने सांसद अरुण सागर को और ददरौल विधानसभा के लिए अरविंद सिंह को उम्मीदवार बनाया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

05 May 2024 | 7:47 PM

लखनऊ 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव-2024 के तीसरे चरण के लिए उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर चल रहा प्रचार अभियान रविवार को समाप्त हो गया।

see more..

----

05 May 2024 | 6:33 PM

see more..
ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

05 May 2024 | 6:11 PM

झांसी 05 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थाना पुलिस और स्वाट टीम को नकली नोट छापने के काम में संलिप्त चार शातिर बदमाशों पर शिकंजा कसने में सफलता मिली है। इनके पास से ढाई लाख के जाली नोट और नकली नोट छापने के उपकरण भी बरामद किये गये हैं।

see more..
संतकबीरनगर : कुआनो में नाव पलटी, दो बच्चों समेत तीन की डूबने से मौत

संतकबीरनगर : कुआनो में नाव पलटी, दो बच्चों समेत तीन की डूबने से मौत

05 May 2024 | 6:07 PM

संतकबीरनगर 05मई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम नकहा में रविवार को डोंगी नाव पलटने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी।

see more..
कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव  ने प्रशासन को दी चेतावनी

कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव ने प्रशासन को दी चेतावनी

05 May 2024 | 6:04 PM

बदायूं 05 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को बदायूं में चुनाव प्रेक्षक से मिलकर पुलिस प्रशासन की निष्पक्षकता पर सवाल उठाये।

see more..
image