Sunday, May 5 2024 | Time 22:07 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरेली में सपा विधायक के खिलाफ एफआईआर

बरेली 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार व उनके भतीजे को अपशब्द कहने और उन पर गलत आरोप लगाने के मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) से बहेड़ी विधायक अत्ताउररहमान पर खिलाफ शनिवार शाम बरेली कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
क्षेत्राधिकारी पंकज श्रीवास्तव प्रथम ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदेश पर देवरनिया थाना क्षेत्र निवासी रहपुरा गनीमत निवासी जितेन्द्र कुमार की तहरीर पर बहेड़ी विधायक अताउररहमान के खिलाफ शनिवार शाम बरेली कोतवाली में धारा 153 ए , 505 और 500 तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।
एफआईआर में कहा गया है कि सपा विधायक अताउर रहमान ने बरेली स्थित नेहरू युवा केंद्र पर अपने भाषण में पूर्व मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा बताया। वीडियो वायरल होने पर मानहानि करने, धर्म को लेकर भड़काऊ भाषण देते समेत आचार संहिता में माहौल खराब करने के आरोप में विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की 10 सीटों के लिए प्रचार हुआ समाप्त

05 May 2024 | 7:47 PM

लखनऊ 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव-2024 के तीसरे चरण के लिए उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर चल रहा प्रचार अभियान रविवार को समाप्त हो गया।

see more..

----

05 May 2024 | 6:33 PM

see more..
ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

ढाई लाख के नकली नोटों और नोट छापने के उपकरणों सहित चार शातिर गिरफ्तार

05 May 2024 | 6:11 PM

झांसी 05 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थाना पुलिस और स्वाट टीम को नकली नोट छापने के काम में संलिप्त चार शातिर बदमाशों पर शिकंजा कसने में सफलता मिली है। इनके पास से ढाई लाख के जाली नोट और नकली नोट छापने के उपकरण भी बरामद किये गये हैं।

see more..
संतकबीरनगर : कुआनो में नाव पलटी, दो बच्चों समेत तीन की डूबने से मौत

संतकबीरनगर : कुआनो में नाव पलटी, दो बच्चों समेत तीन की डूबने से मौत

05 May 2024 | 6:07 PM

संतकबीरनगर 05मई(वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के ग्राम नकहा में रविवार को डोंगी नाव पलटने से दो बच्चों समेत तीन लोगों की डूबने से मौत हो गयी।

see more..
कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव  ने प्रशासन को दी चेतावनी

कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर शिवपाल यादव ने प्रशासन को दी चेतावनी

05 May 2024 | 6:04 PM

बदायूं 05 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को बदायूं में चुनाव प्रेक्षक से मिलकर पुलिस प्रशासन की निष्पक्षकता पर सवाल उठाये।

see more..
image