Tuesday, May 7 2024 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आकर युवती की मौत

संभल, 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के जुनावई क्षेत्र में रविवार को खेत पर काम कर रही एक युवती की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई।
थाना जुनावई के अंतर्गत के ग्राम दवथरा श्याम के निवासी रोहतास की पुत्री वीरवती (17 वर्ष) आज अपने खेत पर काम कर रही थी, इसी दौरान अचानक पड़ोस के खेत में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। टूटकर गिरे हाईटेंशन लाइन के तार मे से चिंगारी निकलती देखकर वीरवती डंडे से तार को हटाने लगी तभी वीरवती तार की चपेट में आ गई। वीरवती को तार की चपेट में आया देखकर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर आ गए और बिजली घर पर फोन करके बिजली की सप्लाई बंद कराई लेकिन तब तक वीरवती बुरी तरह से जल चुकी थी और वीरवती की मौके पर ही मौत हो गई। वीरवती के परिजनों ने बिना कोई कार्रवाई किए वीरवती का अंतिम संस्कार कर दिया।
सं सोनिया
वार्ता
More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 10 सीटों पर मंगलवार को होगा मतदान

यूपी में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 10 सीटों पर मंगलवार को होगा मतदान

06 May 2024 | 8:35 PM

लखनऊ, 06 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश के 12 जिलों की 10 संसदीय सीटों पर मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान होगा। एक वरिष्ठ चुनाव अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

see more..
राष्ट्रनायकों का अपमान नहीं सहेगा नया भारत :योगी

राष्ट्रनायकों का अपमान नहीं सहेगा नया भारत :योगी

06 May 2024 | 7:16 PM

शाहजहांपुर 6 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सोमवार को एक जन सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिन पहले मैनपुरी में महाराणा प्रताप की प्रतिमा को अपवित्र करने के कुत्सित प्रयास पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के गुडों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति को अपवित्र करने का काम किया है इन्हीं गुंडो ने मूर्ति के ऊपर चढ़कर उनके भाला को तोड़ने का भी प्रयास किया । इन्हें यह बताना जरूरी है कि यह नया भारत है जो राष्ट्रनायकों के अपमान को नहीं सह सकता है।

see more..
04 जून को भाजपा होगी 400 पार, साइकिल हो गयी है पंचर: केशव प्रसाद मौर्य

04 जून को भाजपा होगी 400 पार, साइकिल हो गयी है पंचर: केशव प्रसाद मौर्य

06 May 2024 | 6:25 PM

बहराइच, 06 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि 04 जून को भाजपा 400 के पार जायेगी। अब साइकिल पंचर हो गयी है और हाथी बूढ़ा हो चला है।

see more..
image