Tuesday, May 7 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इटावा में मालवाहक रिक्शा खड्ड में गिरने से दिव्यांग चालक की मौत,एक घायल

इटावा, 21 अप्रैल (वार्ता)उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर इलाके में सामान ढोह रहे मालवाहक रिक्शा के खड्ड में गिरने से दिव्यांग चालक की मौके पर मौत हो गई। रिक्शा में बैठी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार थाना बकेवर कंचन गैस गोदाम से नेशनल हाइवे 19 पर अनियंत्रित मालवाहक रिक्शा खड्ड पलटा गया। हादसे में विकलांग चालक की मौत हो गई। एक यात्री घायल बताया जा रहा है। घटना की पर मौके पर पहुंची, पुलिस में मृतक और घायल दोनों को अस्पताल भेजा।
फतेहपुर जिले के थाना बिंदकी जैनपुर जाफराबाद गांव निवासी (35) पवन दुबे पुत्र श्याम बाबू रविवार को आर्य नगर अजीतमल औरैया निवासी स्पर्श पाण्डेय पुत्र सतीश के बैड, कूलर, अलवारी आदि समान रिक्शा में लादकर मानिकपुर मोड़ इटावा समेत रिक्शा चालक समेत दो लोग मालवाहक रिक्शा पर बैठकर जा रहे थे। बकेवर कंचन गैस गोदाम के पास नेशनल हाइवे 19 के किनारे अनियंत्रित ई रिक्शा खड्ड में पलट गया, इसमें स्पर्श पाण्डेय घायल हो गए। वहीं दिव्यांग चालक पवन की घटनास्थल पर मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची बकेवर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सं सोनिया
वार्ता
More News
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image