Saturday, May 4 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हरदोई में सात गोकश तस्कर गिरफ्तार

हरदोई 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के अतरौली कोतवाली क्षेत्र में सोमवार तड़के पुलिस और सर्विलांस टीम की गोकशी करने वाले एक गिरोह से मुठभेड़ हो गई।
पुलिस की मुठभेड़ में दोनों तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में गोकशी करने वाले शातिर गैंग का सरगना पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ हैं जो अम्बेडकर नगर जिले का रहने वाला है जबकि गैंग के छह अन्य सदस्यों को मौके पर पकड़ा गया है जो राजस्थान और अमेठी जिले के रहने वाले है । पुलिस और गोकशी करने वाले बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन सिपाही भी मामूली रूप से घायल हुए है। पुलिस ने मौके से दो बाइक और बदमाशों के पास से चार असलहे व कारतूस बरामद किये है। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल गोकशी करने वाले आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है
पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने आज यहाँ बताया हरदोई पुलिस को गोकशी करने वाले शातिर गिरोह के बारे में अतरौली कोतवाली के भिरका गांव के पास बाबुल के जंगल में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद अतरौली पुलिस बेनीगंज कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने जब इस जो तस्करी करने वाले गैंग की घेराबंदी की तब गोमांस की तस्करी करने वाले शातिर अपराधियों ने पुलिस को देखकर गोली चलाते हुए फरार होने की कोशिश की।
बदमाशों को भागता देख कर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें आंबेडकर जिले के लोरपुर ताजन गांव का रहने वाला नवी सरवर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि भाग रहे अमेठी जिले के बरसंडा गांव के जाबिर और इरफ़ान के अलावा राजस्थान भिलवाड़ा जिले के श्यामा और बूंदी जिले के बलबीर रणजीत और राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो बाइक और चार असलहे बरामद किये है। गौतरलब हो की 11 अप्रैल को अतरौली थाने के गाढ़ी नेवादा गांव में एक ट्रक में लदे 40 गोवंश बरामद किये गए थे जबकि उनकी तस्करी करने वाले मौके से फरार हो गए थे। इसी मामले में शामिल आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी .पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी वाहनों के जरिये गोवंशों को पकड़ कर गैर प्रान्त तक उनकी तस्करी करते है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

मोदी के रोड शो के लिये रामनगरी तैयार

03 May 2024 | 9:52 PM

अयोध्या, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां पांचवें चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में पांच मई को रोड शो करेंगे।

see more..
संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

संविधान की रक्षा के लिये भाजपा का सफाया जरुरी: अखिलेश

03 May 2024 | 9:48 PM

मैनपुरी 03 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि संविधान को बचाने के इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया बेहद जरुरी है।

see more..
image