Tuesday, May 7 2024 | Time 22:20 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ सैफई है: जयवीर

मैनपुरी 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जयवीर सिंह ने मंगलवार को परिवारवाद को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला बोलते हुये कहा कि पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथाॅरिटी ऑफ सैफई है।
श्री सिंह ने मंछना गाँव में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा “ हम तो बार बार कहते हैं और मेरी आशंका सही साबित हुई । इनका पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ सैफई है, इसके अलावा किसी के पास कुछ नहीं है। यादवों को भी पल्ले नहीं पड़ रहा है। घोसी कमरिया में किसी को कुछ नहीं मिलना है क्योंकि परिवार में ही तीसरी पीढ़ी प्रवेश कर रही है। अखिलेश जी की बेटी भी चुनाव में प्रवेश कर चुकी है इसका मतलब साफ है परिवार से कुछ बचना नहीं है। ना यादव को कुछ पल्ले पड़ेगा ना किसी अन्य को कुछ पल्ले पड़ेगा। ”
उन्होने कहा “ उत्तर प्रदेश के लोगों ने भी परिवार को सिमटाने के लिए जीरो नंबर से पास करने का प्रयास किया है। यह जीरो पर आउट होंगे एक भी सांसद इनका नहीं आने वाला है। 80 की 80 सीट बीजेपी जीतेगी, कमल खिलेगा चाहे उनके परिवार के जितने भी लोग लड़ रहे हो। शुरुआत मैनपुरी से होगी जहां भी उनकी पार्टी लड़ेगी और जीरो पर आउट होगी।”
योगी के मंत्री ने कहा “ वन नेशन वन इलेक्शन पार्टी की प्राथमिकता में है। यह पार्टी का स्टैंड है क्योंकि लोकतंत्र में चुनाव आते रहते है गांव का प्रधान,ब्लॉक प्रमुख, जिला पंचायत, एमएलए, एमपी इसके लिए कमेटी गठित की जा चुकी है। पार्टी के एजेंडे में वन नेशन वन इलेक्शन एक देश एक चुनाव शामिल है। इसका स्वागत सब को करना चाहिए। चुनाव में ऊर्जा पैसा सरकारी मशीनरी इन सब का उपयोग चुनाव में होता है इसलिए ऊर्जा और खर्चे की बचत होगी इसलिए वन नेशन वन इलेक्शन लागू होते है सारी चीजों की बचत होने के साथ राष्ट्र हित के लिए बहुत बेहतर होगा।”
सं प्रदीप
वार्ता
More News
रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

रायबरेली लोकतंत्र का मजबूत पहरेदार: प्रियंका

07 May 2024 | 8:50 PM

रायबरेली 07 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि रायबरेली से उनका दिल का रिश्ता है और यह लोकसभा क्षेत्र लोकतंत्र का मज़बूत पहरेदार है।

see more..
देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

देश में नहीं, सरहद पार से मिल रहा है कांग्रेस को समर्थन: स्मृति ईरानी

07 May 2024 | 8:37 PM

अमेठी 07 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने मंगलवार को कहा कि देश में कांग्रेस की बत्ती गुल हो चुकी है मगर अचरज की बात है कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को सरहद पार से जिताने की वकालत की जा रही है।

see more..
image