Saturday, Sep 22 2018 | Time 03:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • राफेल सौदा प्रकरण, फ्रांस की कंपनियां भारतीय सहयोगी चुनने को लेकर स्वतंत्र: फ्रांस सरकार
  • राफेल सौदा प्रकरण, फ्रांस की कंपनियां भारतीय सहयोगी चुनने को लेकर स्वतंत्र: फ्रांस सरकार
  • मलिक के कमाल से पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हराया
  • राष्ट्रपति ने नौका हादसे की जांच का दिया आदेश
  • नन से दुष्कर्म का आरोपी बिशप मुलक्कल गिरफ्तार
दुनिया Share

इटली में पुल गिरा, 22 मरे

रोम 14 अगस्त (रायटर) इटली के उत्तरी बंदरगाह शहर गेनोवा के पास मंगलवार को एक पुल गिर गया जिसमें कम से कम 22 लोग मारे गये और मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।
उप परिवहन मंत्री एडोअर्डो रिक्सी ने स्काइ न्यूज24 टेलीविजन को साक्षात्कार में बताया कि पुल गिरने से कम से कम 22 लोग मारे गये। उन्होंने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जतायी है।
उन्होंने कहा, “यह स्वीकार्य नहीं है कि इतने महत्वपूर्ण पुल का निर्माण इस तरह नहीं किया गया कि ऐसे हादसे नहीं हों। पुल का बीच का हिस्सा पूरी तरह टूट गया है।”
इससे पहले परिवहन मंत्री डैनिलो तोनीनेली ने इसे एक बड़ा हादसा बताते हुए कहा था कि इसमें बड़ी संख्या में लोगों के मारे जाने की आशंका है। गेनोवा में लगातार भारी बारिश के कारण 1960 के दशक में निर्मित यह पुल गिर गया। पुल की मरम्मत का काम 2016 में किया गया था।
इतालवी समाचार एजेंसी एडंक्रोनोस ने स्थानीय एंबुलेंस सेवा के प्रमुख के हवाले से बताया कि हादसे में कम से कम 25 लोगों की मौत हुई है। यह पुल भारतीय समयानुसार लगभग तीन बजे गिरा।
एक चश्मदीद ने स्काइ इटालिया टेलीविजन को बताया कि उसने दुर्घटना के समय आठ से नौ वाहनों को पुल के ऊपर देखा था। उसने हादसे में बड़ी संख्या में लोगों के मरने की आशंका जतायी।
यामिनी आशा
रायटर
More News
तंजानिया नौका हादसे में मृतक संख्या 136 हुई

तंजानिया नौका हादसे में मृतक संख्या 136 हुई

21 Sep 2018 | 10:24 PM

दार अस सलाम 21 सितंबर (रायटर) तंजानिया की विक्टोरिया झील में गुरुवार को नौका हादसे में कम से कम 136 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है और अन्य लापता लोगों की तलाश जा रही है।

 Sharesee more..

नहीं किया ट्रंप के साथ बैठक का आग्रह: ईरान

21 Sep 2018 | 6:38 PM

 Sharesee more..
तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 86 हुई

तंजानिया नौका हादसे में मृतकों की संख्या 86 हुई

21 Sep 2018 | 6:13 PM

दार अस सलाम 21 सितंबर (रायटर) तंजानिया की विक्टोरिया झील में गुरुवार को नौका हादसे में कम से कम 86 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो गई है और लापता अन्य लोगों की तलाश जा रही है।

 Sharesee more..
image