Wednesday, Nov 14 2018 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

युगांडा में प्रदर्शन के दौरान एक की मौत, पांच घायल

कम्पाला, 19 अगस्त (रायटर) युगांडा में राष्ट्रपति के काफिले पर पथराव के आरोप ने गिरफ्तार किये गए विधि निर्माताओं की पिटाई के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा पांच अन्य लोग घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे तथा गोलीबारी की।
पुलिस प्रवक्ता एमिलियन कायमा ने एनटीवी युगांडा को बताया कि दंगा को शांत करने की प्रक्रिया में एक पुलिसकर्मी ने यात्रियों को लेकर जा रही एक मिनीबस पर गोलीबारी कर दी। उन्होंने कहा, “एक पुलिसकर्मी ने यात्रियों को लेकर जा रही टैक्सी (मिनीबस) पर गोलीबारी कर दी, जिसके कारण छह लोगों को घायल हो गए। दुर्भाग्यवश उनमें से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।”
संतोष
रायटर
More News
श्रीलंका संसद भंग करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

श्रीलंका संसद भंग करने पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

13 Nov 2018 | 7:48 PM

कोलंबो 13 नवंबर (शिन्हुआ) श्रीलंका के सुप्रीम कोर्ट ने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना के संसद भंग करने के फैसले पर मंगलवार को रोक लगा दी, सुप्रीम कोर्ट के तीन न्यायाधीशों की खंडपीठ ने यह रोक लगाकर विपक्ष समेत विभिन्न वर्गाें को अंतरिम राहत प्रदान की।

 Sharesee more..
नवाज की रिहाई के खिलाफ याचिका पर होगी सुनवाई

नवाज की रिहाई के खिलाफ याचिका पर होगी सुनवाई

13 Nov 2018 | 2:25 PM

इस्लामाबाद 13 नवंबर (वार्ता) पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (नेब) की पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम नवाज की एवेन्यू फील्ड अपार्टमेंट मामले में रिहाई के इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ याचिका स्वीकार करते हुए मामले की नियमित सुनवायी के लिए बड़ी पीठ के गठन का आदेश दिया।

 Sharesee more..
image