Tuesday, Nov 13 2018 | Time 01:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

.

असल में ट्रंप को उम्मीद थी कि श्री सेशंस उनके प्रति वफादारी दिखायेंगे न कि रूस के चुनावों में हस्तक्षेप संबंधी जांच के मामले में उनसे बगावत कर लेंगे।
फॅाक्स एंड फ्रेंड्स कार्यक्रम में दिए गए अपने साक्षात्कार में ट्रंप ने कहा कि उन्होंने एक अटार्नी जनरल रखा है जो न्याय विभाग पर नियंत्रण ही नहीं रख रहा है। सेशंस का न्याय विभाग पर नियंत्रण नहीं है और यह एक तरह की अद्भुत बात है।
उन्होंने कहा कि यहां तक कि उनके विरोधी कहते हैं कि सेशंस को बताना चाहिए था कि वह अपने को बचाने जा रहा है तो वह उसे वहां नहीं रखते। उसने नौकरी ले ली फिर कहा कि वह अपने को बचाने जा रहा है।
ट्रंप ने कहा, ‘ये किस तरह का आदमी है?’ उन्होंने कहा कि सेशंस को उन्होेंने नौकरी पर इसलिए रखा क्योंकि उन्होंने उनमें वफादारी देखी थी, वह वास्तविक समर्थक था। सेशंस को ट्रंप के प्रचार अभियान में इसलिए शामिल किया गया था क्योंकि वह जानता था कि कोई सांठगांठ नहीं है। सेशंस को ट्रंप के अभियान में इसलिए शामिल किया गया था क्यों कि उसका प्रवासियों के संदर्भ में कड़ा रुख रहा है।
दो दिनों पहले रूस वाली जांच के मामले में ही बहुत ही नाटकीय मोड़ आया जब ट्रंप के पूर्व प्रचार प्रबंधक पॉल मेनफोर्ट कर और बैंक घोटाले के मामले में दोषी पाए गए। श्री ट्रंप के पूर्व निजी वकील माइकल कोहेन भी कर चोरी, बैंक घोटाला और प्रचार खर्च उल्लंघन में दोषी पाए गए।
अमृता.श्रवण
वार्ता
More News
चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

चीन की फैक्ट्री में विस्फोट, छह की मौत, पांच घायल

12 Nov 2018 | 6:53 PM

बीजिंग 12 नवंबर (वार्ता) चीन के शानदोंग प्रांत में सोमवार को एक फैक्ट्री के गोदाम में हुए विस्फोट में छह की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य घायल हो गये।

 Sharesee more..

काबुल में विस्फोट से छह मरे, 20 घायल

12 Nov 2018 | 11:33 PM

 Sharesee more..
image