Friday, Feb 22 2019 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
दुनिया Share

बेवसाइट के अनुसार शिकागो पिज्जा रेस्टोरेंट के भीतर जीएलएचएफ गेम बार में 'मैडेन 19' ऑनलाइन गेम के दौरान गोलीबारी हुई। सोशल मीडिया पर शेयर किये गये इस घटना के वीडियो फुटेज के अनुसार गोलीबारी उस समय हुई जब फुटबॉल वीडियो गेम ऑनलाइन जारी था। वीडियो फुटेज में गोली चलने पर खिलाड़ियों को चीखते चिल्लाते देखा गया।
टूर्नामेंट में भाग लेने वाले ड्रिनी गजोक ने ट्वीट कर कहा, '' वह टूर्नामेंट में भाग ले रहा था और इस बीच उसके अंगूठे में गोली लगी। यह मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन था, एक सेकेंड में जान जा सकती थी। ''
द लॉस एजेल्स टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार हमलावर ने टूर्नामेंट में भाग लिया था और टूर्नामेंट में हार गया था। खिलाड़ियों के संदेशों का हवाला देते हुए कहा गया कि हमलावर ने खुद को गोली मारने से पहले कई लाेगों को निशाना बनाया था। रॉयटर तुरंत इन घटनाओं की पुष्टि नहीं कर सका।
शेरिफ कार्यालय ने बताया कि कई लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है । अस्पताल सूत्रों के अनुसार छह पीड़ितों को जैक्सनविले के यूएफ हेल्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें पांच की हालत स्थिर है और एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।
जैक्सनविले मेमोरियल अस्पताल के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस अस्पताल में तीन पीड़ितों का इलाज चल रहा है और सभी की हालत स्थिर है।
फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट ने कहा कि उन्होंने स्थानीय अधिकारियों से कहा है कि जरूरत पड़ने पर हर संभव सरकारी संसाधन उपलब्ध कराया जायेगा।
फ्लोरिडा के सीनेटर मार्को रूबियो ने कहा कि एफबीआई और शराब, तंबाकू, अाग्नेयास्त्र एवं विस्फोटक ब्यूरो स्थानीय अधिकारियों के साथ समन्वय से मदद कर रहे हैं।
व्हाईट हाउस ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को घटना की जानकारी दे दी गयी है और जैक्सनविले में स्थिति की निगरानी की जा रही है।
नीरज
रायट
More News

ताइवान में समलैंगिक विवाह का ऐतिहासिक विधेयक पारित

21 Feb 2019 | 11:58 PM

बीजिंग 21 फरवरी (वार्ता) ताइवान के मंत्रिमंडल ने समलैंगिक जोड़ों को कानूनी सुरक्षा प्रदान करने को लेकर एक ऐतिहासिक विधेयक पारित किया है। ऐसा करने वाला यह पहला एशियाई देश बन गया है।

 Sharesee more..
इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

इमरान ने सईद नीत जेयूडी पर फिर से पाबंदी लगायी

21 Feb 2019 | 10:44 PM

इस्लामाबाद 21 फरवरी (वार्ता) सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान के भारत यात्रा संपन्न होने के कुछ घंटों के भीतर ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने खूंखार आतंकवादी हाफिज सईद के नेतृत्व वाले जमात-उद-दावा तथा इसके सहयोगी फलाह-ए-इंसानियत फाउंडेशन पर फिर से प्रतिबंध लागू करने की गुरुवार को घोषणा की।

 Sharesee more..
image