Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:17 Hrs(IST)
image
दुनिया


पाकिस्तान में सुरक्षा बलों ने 4 आतंकवादी मार गिराये

इस्लामाबाद, 23 जून (शिन्हुआ) पाकिस्तानी पुलिस के आतंकवाद निरोधक विभाग (सीटीडी) ने उत्तर पश्चिमी पेशावर शहर में मंगलवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया।
सीटीडी के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। सीटीडी कर्मियों को खुफिया सूचना मिली थी कि खेबर पख्तूनख्वां प्रांत की राजधानी पेशावर के गाजियाबाद इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं। जब सीटीडी कर्मियों ने उस घर में छापेमारी की तब दोनों ओर से गोलियां चलायीं गयीं।
प्रवक्ता के मुताबिक पुलिस अधिकारियों को देखते ही आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। सीटीडी कर्मियों की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गये।
इस अभियान के दौरान सीटीडी कर्मियों ने घटनास्थल से बंदूकें, हथगोले तथा 100 से अधिक गोलियां बरामद कीं। मामले की जांच की जा रही है।
इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रांत के पुलिस महानिरीक्षक सनाउल्लाह अब्बासी ने मीडिया से कहा कि प्रांत को आतंकवादी गतिविधियों से मुक्त करने तथा लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों का अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस को कुछ सफलता हाथ लगी है।
संजय.श्रवण
शिन्हुआ
More News
त्रिपुरा ईस्ट में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत मतदान

त्रिपुरा ईस्ट में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 1:11 PM

अगरतला, 26 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में त्रिपुरा ईस्ट(सु) संसदीय क्षेत्र में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
पाकिस्तान ने मानवाधिकार प्रथाओं पर अमेरिकी रिपोर्ट को खारिज किया

पाकिस्तान ने मानवाधिकार प्रथाओं पर अमेरिकी रिपोर्ट को खारिज किया

26 Apr 2024 | 11:06 AM

इस्लामाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान ने पिछले साल देश में कथित मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी विदेश विभाग की एक रिपोर्ट को स्पष्ट तौर से खारिज कर दिया है और कहा है कि केवल राजनीति से प्रेरित रिपोर्ट ही गाजा में चिंताजनक स्थिति को नजरअंदाज कर सकती है।

see more..
सेनेगल में सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत

सेनेगल में सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत

26 Apr 2024 | 8:55 AM

डकार, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्य सेनेगल में एक बस का टायर फटने के बाद पलट जाने से 13 लोगों की मौत हो गई और अन्य 40 घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी है।

see more..
image