Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:42 Hrs(IST)
image
दुनिया


त्रिपोली में हिंसक संघर्ष में चार की मौत

त्रिपोली, 22 जुलाई (वार्ता/ स्पूतनिक) लीबिया की राजधानी त्रिपोली में सशस्त्र गुटों के बीच हुई हिंसक झड़पों में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई।
लीबिया की एम्बुलेंस और आपातकालीन सेवाओं के प्रवक्ता ओसामा अली ने स्पूतनिक को यह जानकारी दी।
उन्होंने कहा कि राजधानी में हुए संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायलों को त्रिपोली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रवक्ता ने कहा कि अल फरनाज जिले के विश्वविद्यालय परिसरों में से एक संघर्ष क्षेत्र में फंसे 60 छात्रों को निकालने के लिए बातचीत चल रही है।
स्थानीय चिकित्सा केंद्र के प्रवक्ता मलिक मुर्सीद ने स्पूतनिक को बताया कि त्रिपोली में एक और हताहत हुआ है और अल फरनाज से 20 नागरिकों को निकाला गया है। उन्होंने कहा कि त्रिपोली की एम्बुलेंस सेवाएं संघर्ष वाले जिलों से नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए सब कुछ कर रही हैं।
जांगिड़.श्रवण
वार्ता/स्पूतनिक
More News
त्रिपुरा ईस्ट में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत मतदान

त्रिपुरा ईस्ट में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत मतदान

26 Apr 2024 | 1:11 PM

अगरतला, 26 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में त्रिपुरा ईस्ट(सु) संसदीय क्षेत्र में पहले दो घंटों में 16.97 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
पाकिस्तान ने मानवाधिकार प्रथाओं पर अमेरिकी रिपोर्ट को खारिज किया

पाकिस्तान ने मानवाधिकार प्रथाओं पर अमेरिकी रिपोर्ट को खारिज किया

26 Apr 2024 | 11:06 AM

इस्लामाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान ने पिछले साल देश में कथित मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी विदेश विभाग की एक रिपोर्ट को स्पष्ट तौर से खारिज कर दिया है और कहा है कि केवल राजनीति से प्रेरित रिपोर्ट ही गाजा में चिंताजनक स्थिति को नजरअंदाज कर सकती है।

see more..
सेनेगल में सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत

सेनेगल में सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत

26 Apr 2024 | 8:55 AM

डकार, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्य सेनेगल में एक बस का टायर फटने के बाद पलट जाने से 13 लोगों की मौत हो गई और अन्य 40 घायल हो गए हैं। स्थानीय मीडिया ने यह जानकारी दी है।

see more..
image