Friday, Apr 26 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नौ वांछित कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

नौ वांछित कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

जयपुर, 11 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान में वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने अब तक 25 वांछित अपराधियों में से नौ को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) बी एल सोनी ने आज बताया राज्य में सर्वाधिक सक्रिय वांछित 25 अपराधियों को चुनकर उनकी धरपकड़ के लिये अभियान चलाया जा रहा है, इसके तहत दो महीने में राज्य स्तर पर सक्रिय नौ अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नौ अपराधियों में से आठ पर दो से 10 हजार तक रुपये तक का इनाम घोषित था। राजस्थान पुलिस के संगठित प्रयासों से 31 मार्च तक मुख्य दस में शामिल 800 से अधिक थाना स्तरीय अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

श्री सोनी ने बताया कि राज्य के सभी जिलों में चिन्हित जिला स्तरीय प्रमुख दस अपराधियों में 149 एवं रेंज स्तर पर सूचीबद्ध किये गये 34 अपराधी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि राज्य स्तर पर चिहिन्त सर्वाधिक सक्रिय अपराधियों में उदयपुर के पांच पांच रूपये के इनामी अपराधी मोहम्मद इमरान, मुज्जफर और दो हजार रूपये का इनामी अपराधी राजू उर्फ राजकुमार मीणा को गिरफ्तार किया जा चुका है।

More News
सांसद जोशी ने किया मतदान

सांसद जोशी ने किया मतदान

26 Apr 2024 | 8:12 PM

चित्तौडगढ़ 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष एवं चित्तौडगढ़ के सांसद सीपी जोशी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान किया।

see more..
image